भारत में 34999 रुपए में Oneplus 6 लॉन्‍च, iPhone X और Galaxy S9+ से होगा कड़ा मुकाबला

oneplus-6

भारत में 34999 रुपए में Oneplus 6 लॉन्‍च

चीनी कंपनी Oneplus ने अपनेे नए फ्लैगशि‍प Smartphone Oneplus 6 को गुरुवार को भारत में लॉन्‍च कर दि‍या। फोन की सबसे खास बात यह है कि‍ इसमें इसके अलावा बेज़ल लेस डिस्प्ले का पूरा फायदा उठाने के लिए नए गेस्चर दिए गए हैं। कंपनी ने Smartphone की शुरुआती कीमत 34,999 रुपए रखी है।

OnePlus 6 की कीमत भारतीय मार्केट में

भारतीय मार्केट में 6 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वैैरिएंट की कीमत 34,999 रुपए होगी। 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वैैरिएंट को 39,999 रुपए में बेचा जाएगा। वहीं, लंदन में लॉन्‍च हुए 256 GB वैैरिएंट को कंपनी ने भारत में लॉन्‍च नहीं कि‍या है। OnePlus 6 भारत में अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए 21 मई को उपलब्ध होगा। आम यूज़र के लिए ओपन सेल 22 मई से शुरू होगी। कंपनी ने इस सेल के लिए एसबीआई बैंक के साथ साझेदारी की है।

OnePlus 6 के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले : 6.28 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) अमोलेड डिस्प्ले
रैम – 6GB/8GB
स्टोरेज – 64GB/128GB
एंड्रॉयड – 8.1 ओरियो पर आधारित ऑक्सीजनओएस 5.1 पर रन करेगा
बैटरी – 3300 mah
कैमरा – 20+16 MP डुअल कैमरा सैटअप एफ/1.7 अपर्चर दि‍या गया है
फ्रंट कैमरा – 16 MP के इस कैमरे में एफ/2.0 अचर्पर दि‍या गया है।
प्रोसेसर – ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

OnePlus 6 की इनसे होगी टक्‍कर 

इस बार OnePlus ने अपने फ्लैगशिप हैंडसेट का 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट भी पेश किया है। इस फोन की सीधी टक्‍कर iPhone X, iPhone 8, Huawei P20 Pro और Samsung Galaxy S9 Plus जैसे हैंडसेट से होगी। हालांकि, कीमत के मामले में यह फोन इन सभी फ्लैगशिप हैंडसेट से बेहद सस्ता है।


यदि आपके मन में इस Blog Post के संबंधित कोई भी प्रश्न है तो कृपया नीचे Comment ज़रुर करें।

कृपया हमारे Blog Post के प्रति अपनी ख़ुशी दर्शाने के लिए इसे Facebook, Twitter, Google+ और Linkedin इत्यादि Social Network पर शेयर कीजिए।

ऐसे ही और Informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए Blog Posts के बारे में Notifications प्राप्त करने के लिए आज ही हमें Subscribe कीजिए।

शेयर बाज़ार में बिना जानकारी के निवेश जोखिम से भरा हो सकता है। इस ब्लॉग के माध्यम से दी गई सभी जानकारी Education Purpose के लिए है, किसी भी तरह का निवेश करने पहले अपने फाइनेंसियल सलाहकार से जरुर सलाह करें।

नमस्कार दोस्तों मेरा शेयर बाजार हिंदी भाषा में शेयर बाजार की जानकारी देने वाला ब्लॉग है। नए लोग इस बाजार में आना चाहते हैं उन्हें सही से मार्गदर्शन देने का प्रयास करती है। इसके अलावा फाइनेंसियल प्लानिंग, पर्सनल फाइनेंस, इन्वेस्टमेंट, पब्लिक प्रोविडेंड फण्ड (PPF), म्यूच्यूअल फंड्स, इन्शुरन्स, शेयर बाजार सम्बंधित खास न्यूज़ भी समय -समय पर देते रहते हैं। धन्यवाद्

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.